Honey Singh Divorce: हनी सिंह का हुआ तलाक, मुवावजे में पत्नी को देने पड़ेंगे इतने करोड़

कभी पंजाबी गायकी में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड रैपर में भी जिनके नाम की तूती बोलती थी आज उस गायक कलाकार और अभिनेता हनी सिंह के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं.

इन तीन सालों में हर कोई हनी सिंह को भूल सा गया है. कोई वक्त था जब रैपर मतलब हनी सिंह ही माना जाता था. कामयाबी हनी सिंह के सर चढ़कर बोल रही थी और फिर आया वो दौर जब इस चढ़ते हुए सितारे को एकदम से ब्रेक लगी और वो समय भी इसने देखा जब इसे रीहेब में समय बिताना पड़ा.

और तो और जो लोग हनी सिंह के साथ काम करने को तरसते थे वो हनी सिंह के नाम तक से परहेज करने लगे और हनी सिंह का नाम तक सुनना उनको गवारा नहीं था. हनी सिंह अपने इस बुरे दौर से निकलने का प्रयास कर ही रहे थे की उन्हे एक और मुसीबत ने आ घेरा. उनकी पत्नी ने उनपर मानसिक प्रताड़ना से लेकर बॉडी अब्यूज़ तक का आरोप लगा दिया.

आखिरकार पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के बीच अब तलाक हो ही गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट ने 8 सितम्बर को इस मामले की सुनवाई की है.

दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज विनोद कुमार की कोर्ट में इस केस की सुनवाई हुई. इसके दौरान हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपये का चेक सील्ड लिफाफे में शालिनी तलवार को अदालत के सामने दिया है.

जानकारी मिल रही है की कोर्ट में यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच काउंटर-एलिगेशन के बाद मामला सेटल हुआ, इसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ की एलिमनी पर समझौता हुआ है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी.

हनी अपनी पत्नी के साथ

पत्नी शालिनी ने लगाए थे हनी सिंह पर बड़े इल्जाम

ये पिछले साल यानि 2021 की बात है जब हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का इल्जाम उनकी पत्नी द्वारा लगाया था. सोशल मीडिया पर शालिनी ने दावा किया था कि हनी सिंह ने उनका शारीरिक और मानसिक शोषण किया है.

साथ ही उन्होंने ये दावा भी किया कि हनी सिंह ने उन्हें चीट किया और उनके साथ पैसों को लेकर भी उनके साथ फ्रॉड किया था. हालांकि हनी सिंह ने पत्नी द्वारा लगाए इन सभी आरोपों को झूठा बताते हुए खारिज कर दिया था.

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में उनकी पत्नी ने हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज किया था. इसपर हनी सिंह का बयान भी आया था. उन्होंने बयान में कहा था, ‘मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ इतने गंभीर आरोप लगने से मैं बहुत दुखी हूं.

मैंने अपने गानों के लिरिक्स की निंदा होने, अपनी हेल्थ के बारे में अफवाह उड़ने और निगेटिव मीडिया कवरेज पर कभी कोई बयान नहीं दिया. हनी सिंह ने आगे कहा की मैं अबतक हर मामले में चुप रहा लेकिन इन आरोपों के सामने चुप्पी साधे रखना मुझे ठीक नहीं लगा.’

आपको बता दें की हनी सिंह और शालिनी तलवार 20 सालों तक साथ थे. उन्होंने अपने बयान में आगे कहा था, ‘मैं पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री में हूं और मैंने देशभर के म्यूजिशियन और आर्टिस्ट के साथ काम किया है.

सभी को पता है कि मेरा रिश्ता मेरी पत्नी के साथ कैसा है. वह मेरे क्रू का पिछले एक दशक से ज्यादा से बड़ा हिस्सा थीं. वह मेरे साथ मीटिंग्स, इवेंट्स और शूट्स पर जाती थीं.

मैं इन सभी इल्जामों को खारिज करता हूं. मुझे इस देश की न्यायिक व्यवस्था पर भरोसा है.’अब जबकि दोनों के बीच अदालत में समझौता हो चुका है तो लगता है की अब आगे दोनों एक दूसरे के खिलाफ मीडिया में बयानबाजी नहीं करेंगे.